मोस्टबेट पर बोनस और प्रमोशन Mostbet

मोस्टबेट सट्टेबाज 12 से अधिक वर्षों से जुआ और खेल भविष्यवाणी बाजार में जाना जाता है। इस समय के दौरान, उसने दुनिया भर में एक बड़े दर्शक वर्ग और काफी संख्या में प्रशंसकों को इकट्ठा किया है। विभिन्न देशों के नागरिक कैसीनो में खेल और खेल पर भविष्यवाणियां कर सकते हैं और करना चाहते हैं, क्योंकि एक ऑनलाइन जुआ प्रतिष्ठान सुखद बोनस प्रदान करता है। पुरस्कार कार्यक्रम में पंजीकरण और पहली जमा राशि के लिए एक स्वागत योग्य उपहार, साथ ही कुछ शर्तों को पूरा करने के लिए चल रहे पुरस्कार शामिल हैं।

बक्शीश

मोस्टबेट का बोनस कार्यक्रम विविध है और इसमें कई अच्छे उपहार शामिल हैं। यही कारण है कि दुनिया भर के खिलाड़ी नियमित रूप से साइट पर पंजीकरण कराते हैं। जुआ सेवा वास्तव में व्यापक है और उपयोगकर्ताओं को बहुत सारी सुखद भावनाएं देती है। अभी, 30 से अधिक खेल, 3,700 से अधिक विभिन्न प्रकार की स्लॉट मशीनें और अन्य मनोरंजन साइट पर उपलब्ध हैं। उनमें से कई में मिनी-गेम्स के साथ अतिरिक्त मोड हैं। यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो मोस्टबेट में एक खाता पंजीकृत करें, अपने लिए एक गतिविधि चुनें और बेट के पैसे निकालना शुरू करें। बोनस के लिए के रूप में। आप इसे तुरंत नहीं ले सकते। बोनस फंड दांव लगाया जाना चाहिए। कुछ निश्चित शर्त शर्तें हैं, जिन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर नियम अनुभाग में पढ़ने की सिफारिश की जाती है।

बोनस के प्रकार मोस्टबेट

सट्टेबाज बोनस के रूप में विभिन्न प्रोत्साहनों के साथ काफी उदार है। उन सभी को सही ढंग से दो प्रकारों में विभाजित किया जाएगा: नौसिखियों के लिए और पहले से पंजीकृत खिलाड़ियों के लिए। पहला नकद बोनस पंजीकरण के तुरंत बाद प्रस्तुत किया जाएगा। यह एक स्वागत योग्य बोनस है। यह पहली जमा पर 125% और कैसीनो खेलों के लिए 250 मुफ्त स्पिन है। कुछ प्रतिबंध हैं। आप इसे $5 या अधिक की राशि में गेम खाते की एक बार पुनःपूर्ति के साथ प्राप्त कर सकते हैं। या 2 यूरो।

भंडार

स्वागत बोनस के अलावा, उपयोगकर्ताओं को अन्य प्रकार के बोनस भी प्रदान किए जाते हैं।

बोनस का नाम व्याख्या
वफादारी कार्यक्रम। इसमें कोई भी खिलाड़ी हिस्सा ले सकता है। अधिकतम जीत राशि $50 तक है। यह एक प्रगतिशील बोनस है जो खिलाड़ी की गतिविधि के साथ बढ़ता है।
फ्री एक्सप्रेस बेट बीमा। एक बोनस जिसके साथ आप $10 तक प्राप्त कर सकते हैं यदि आप 7 इवेंट्स में से केवल 1 बेट हारते हैं।

 

एक्सप्रेस बूस्टर। उपयोगकर्ता 4 या अधिक ईवेंट का सत्र जीतने पर 10% अधिक प्राप्त करता है।

 

“मित्रों को आमंत्रित करें” कार्यक्रम के तहत बोनस। यह सबसे उदार उपहार है, जो दोस्तों की जमा राशि के 40% के बराबर है। कल्पना करें कि आप कई नए उपयोगकर्ता लाए हैं और आप सभी से उपहार प्राप्त करेंगे।

 

सट्टेबाजी कंपनी मोस्टबेट के साथ जन्मदिन। कंपनी उन सभी को प्रोत्साहित करती है जो इस दिन पैदा हुए थे और कैसीनो में खेलने या किसी अन्य खेल की भविष्यवाणी करने का फैसला किया था।

 

कूपन पर 40% बोनस। यदि कूपन में 3 या उससे अधिक इवेंट खेले जाते हैं, तो खिलाड़ी को 40% बढ़ा हुआ गुणांक प्राप्त होता है, जो निश्चित रूप से अंतिम लाभ में वृद्धि करेगा।

 

एक्सप्रेस बोनस

एक्सप्रेस बूस्टर सबसे लोकप्रिय प्रकार के बोनस में से एक है। इस प्रचार का सार मुख्य शर्त के अधीन, खेल के अंत में मुनाफे में 10% की वृद्धि करना है। इसमें एक कूपन में भाग लेने वाले दांवों की संख्या शामिल है, और उनमें से कम से कम 4 होने चाहिए।

इस उदार पदोन्नति के योग्य होने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

  1. गैंबलिंग सर्विस मोस्टबेट पर रजिस्टर करें।
  2. वेबसाइट या मोबाइल ऐप में साइन इन करें।
  3. चार या अधिक इवेंट्स पर बेट लगाएं। यह महत्वपूर्ण है कि गुणक 1.2 से हो। यदि गुणांक कम है, तो दांव की गिनती नहीं की जाती है। बुकमेकर हमेशा पूर्वानुमान के लिए अपने उपकरण प्रदान करने में प्रसन्न होता है, साथ ही, यदि गेम के अंत में बेट की राशि जीत जाती है तो यह ऑड्स को 1.1 तक बढ़ा देगा।

इस पुरस्कार की ख़ासियत यह है कि इसमें दांव लगाने की आवश्यकता नहीं है। 10% बोनस की राशि में प्राप्त इनाम उपयोगकर्ता द्वारा किसी भी समय खर्च किया जा सकता है। एक्सप्रेस बूस्टर एक सुखद आश्चर्य है। जीत में 10% की वृद्धि किसे पसंद नहीं है? साथ ही भागीदारी की सबसे सरल शर्तें। यदि इस बोनस के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप तकनीकी सहायता सेवा में उनका उत्तर प्राप्त कर सकते हैं।

एक्सप्रेस बीमा जैसे बोनस के बारे में मत भूलना। यदि 7 में से केवल एक घटना हार जाती है तो खिलाड़ी को मुआवजा मिलेगा, जबकि गुणांक कम से कम 1.7 होना चाहिए। बीमा में $10 की मुफ़्त बेट शामिल है। इससे हुए लाभ को वापस जीतने की कोई आवश्यकता नहीं है। सकारात्मक परिणाम के बाद, कार्ड से धनराशि निकाली जा सकती है।

जन्मदिन का बोनस

मोस्टबेट सट्टेबाज एक और जन्मदिन बोनस की पेशकश करके खुश है। यदि खिलाड़ी अपने जन्मदिन पर जुआ प्रतिष्ठान का दौरा करता है तो उसे उपहार दिया जाएगा। बोनस छुट्टी के लिए फ्रीबेट प्राप्त कर रहा है। उनके संचय की शर्तें व्यक्तिगत आधार पर निर्धारित की जाती हैं। किसी भी मामले में, सभी जन्मदिनों को पुरस्कृत किया जाएगा।

यह एक बार का बोनस है। केवल वे जन्मदिन जो कार्रवाई से 30 दिन पहले पैदा हुए थे, नकद पुरस्कार से प्रसन्न होंगे। इस प्रचार में भाग लेने के लिए, आपको काफ़ी कुछ करने की ज़रूरत है:

  1. सिस्टम में रजिस्टर करें।
  2. साइट में साइन इन करें।
  3. आप $1000 की राशि में खेल पर दांव लगा सकते हैं, आप किसी अन्य मुद्रा में भी खेल सकते हैं।

भले ही जन्मदिन का बोनस एक बार का प्रमोशन हो। यह अभी भी बहुत लोकप्रिय है, क्योंकि भुगतान राशि काफी अधिक है और प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए व्यक्तिगत रूप से निर्धारित की जाती है।

इस बोनस की ख़ासियत यह है कि इसमें दांव लगाने की आवश्यकता नहीं है। प्राप्त सामग्री प्रोत्साहन को खाते में वापस लिया जा सकता है या दांव लगाने के लिए किसी अन्य खेल में उपयोग किया जा सकता है। इस तरह के एक सुखद इनाम को प्राप्त करने की एकमात्र शर्त 1 डॉलर की कुल राशि के लिए बेट लगाना है। जैसा कि आंकड़े बताते हैं, कई उपयोगकर्ताओं ने लंबे समय से इस ऑफ़र की सराहना की है और इसे एक से अधिक बार उपयोग किया है।

लकी टिकट लॉटरी बोनस

सट्टेबाज लगातार अपने ग्राहकों को टूर्नामेंट में विभिन्न प्रचार और विशाल पुरस्कारों से प्रसन्न करता है। इसलिए, अब कोई भी उपयोगकर्ता लकी टिकट प्रचार में भाग ले सकता है। इसका सार क्या है? आपको लॉटरी टिकट खरीदने की जरूरत है और एक नहीं, बल्कि कई बार एक साथ, क्योंकि जितने अधिक होंगे, अंतिम जीत को बढ़ाने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। जिन खिलाड़ियों की लॉटरी टिकट पुरस्कार के रूप में निकली है, उन्हें बहुमूल्य उपहार प्रदान किए जाएंगे। इसलिए, उदाहरण के लिए, यह एक कार, आईपैड, स्मार्टफोन, विभिन्न नकद पुरस्कार हो सकते हैं। प्रतियोगिता के परिणामों के अनुसार कुल 30 विजेता हो सकते हैं।

हम मुख्य प्रश्न का उत्तर देते हैं कि लॉटरी खेल में भाग लेने के लिए क्या आवश्यक है। वास्तव में, सब कुछ बहुत सरल है और उपयोगकर्ता को कुछ गंभीर करने की आवश्यकता नहीं है। अगर उसने पहले से ऐसा नहीं किया है तो आपको केवल एक त्वरित पंजीकरण से गुजरना होगा। बुकमेकर मोस्टबेट के पोर्टल में लॉग इन करें। इस प्रचार में भाग लेने वालों की सूची में खुद को शामिल करने के लिए, आपको “भाग लें” नामक कैसीनो वेबसाइट पर एक विशेष बटन को सक्रिय करने की आवश्यकता होगी, जिसके बाद आपको अपने गेमिंग खाते को तुरंत भरना होगा।

खर्च की गई राशि के लिए जमा करते समय, खिलाड़ी को टिकट दिया जाता है। उनकी संख्या जमा राशि पर निर्भर करती है। उदाहरण के लिए, $ 100 के लिए। सिस्टम 1 टिकट जारी करता है, और खाते को $300 से भरकर, आप पहले से ही 4 टिकट प्राप्त कर सकते हैं। खाते में $10 की भरपाई करके अधिकतम अंक प्राप्त किए जा सकते हैं। एक बार।

बोनस का उपयोग कैसे करें

सभी सट्टेबाज कुछ शर्तें निर्धारित करते हैं जिसके तहत एक खिलाड़ी बोनस के लिए पात्र हो जाता है। मोस्टबेट के प्रशासन की तरह। एक बोनस एक उपहार है जिसका उपयोग केवल खेल और सट्टेबाजी में किया जा सकता है, कुछ प्रकार के पुरस्कारों के अपवाद के साथ, जैसे एक्सप्रेस बूस्टर। आइए विस्तार से बोनस का उपयोग करने के नियमों और खिलाड़ी पर लागू होने वाली आवश्यकताओं पर विचार करें। यह विशेष रूप से उन बोनसों पर लागू होता है जो पहले और बाद के डिपॉजिट के लिए दिए जाते हैं, लेकिन साथ ही, सभी प्रमोशन सशर्त रूप से वेजरिंग में विभाजित किए जा सकते हैं और नहीं।

आपका बोनस

पहले प्रकार में बोनस शामिल हैं:

दूसरे प्रकार के बोनस:

यदि आप प्रचार में भाग लेने और बोनस प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको पैसे निकालने के लिए निर्धारित शर्तों को पूरा करना होगा।

बोनस कैसे क्लियर करें

सट्टेबाज सुखद बोनस देता है, लेकिन उन्हें प्राप्त करने के लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। इसलिए, उदाहरण के लिए, पहले डिपॉजिट का इनाम वापस पाने के लिए, निम्नलिखित शर्तों को पूरा करना होगा:

वफादारी कार्यक्रम के तहत प्राप्त पुरस्कारों के लिए, शर्त योजना मुख्य योजना से थोड़ी अलग है। यह बोनस पर लागू होता है जो खिलाड़ी को प्रचार में भाग लेने और विशेष उपहार प्राप्त करने के लिए मिलता है। लेकिन समस्या यह है कि उपयोगकर्ता को सिक्के मिलते हैं। यह संस्था के भीतर की मुद्रा है, जिसे बोनस अंकों के लिए एक्सचेंज किया जाता है। उन्हें $100 प्रत्येक के कई छोटे फ्रीबेट के लिए एक्सचेंज किया जा सकता है। या एक बड़ा।

यह 3 या अधिक परिणामों के लिए कम से कम 1.4 के गुणांक के साथ 5 गुना राशि में उसी तरह दांव लगाया जाता है। सट्टेबाज अपने उपयोगकर्ताओं को लगातार नए प्रचार खेल में भाग लेने के लिए या केवल कुछ कार्यों को करने के लिए नए अनूठे प्रस्तावों से प्रसन्न करता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

बोनस मालिक कैसे बनें?
डिपॉजिट बोनस कैसे क्लियर करें?
मोस्टबेट में न्यूनतम जमा राशि क्या है?