Azteс Gold

वर्तमान में, पिरामिड स्लॉट मशीनों को एक-सशस्त्र डाकुओं में सबसे लोकप्रिय माना जाता है और हमारे ग्रह के हर कोने में सभी कैसीनो में प्रस्तुत किया जाता है। इस प्रकार की स्लॉट मशीनें 2000 के दशक की शुरुआत में दिखाई दीं। इस गेम में एक दिलचस्प डिजाइन, एक अच्छा कथानक और एज़्टेक गोल्ड के इतिहास का एक संदर्भ है। अतीत की सबसे रहस्यमय और उन्नत सभ्यताओं में से एक एज़्टेक का विषय प्रस्तुत किया गया है। उनके जीवन का तरीका, संस्कृति, रहस्यमयी कलाकृतियां।

एज़्टेक गोल्ड

डिजाइन और नियंत्रण सुविधाएँ

इस गेम का असामान्य डिज़ाइन मोस्टबेट में एज़्टेक गोल्ड को अन्य स्लॉट मशीनों से बहुत अच्छी तरह से अलग करता है। इसलिए, उनके पास ग्राहकों का प्रवाह बहुत अधिक है, जो स्वचालित रूप से लाभ को अधिक बनाता है।

गेम को प्रबंधित करना भी बहुत आसान है और हर गेमर इसे समझ सकता है। भूखंड विषयगत रूप से एज़्टेक के इतिहास और जीवन, उनके जीवन के तरीके, विश्वासों, भय, रीति-रिवाजों, लोककथाओं से संबंधित हैं। सभी के लिए भुगतान और बोनस की एक बहुत ही स्पष्ट प्रणाली।

स्लॉट मशीन बिल्कुल सभी को पसंद आएगी। इसका बहुत अच्छा प्रतिपादन और एक अच्छी दृश्य पृष्ठभूमि है। आप मुख्य खेल या बोनस खेल भी चुन सकते हैं, एक जोखिम भरा खेल विकल्प भी है, लेकिन यह वास्तव में सबसे लापरवाह, जोखिम भरा और आत्मविश्वासी खिलाड़ियों के लिए है! यह दौर सबसे कठिन होगा, लेकिन साथ ही, यदि आप जीतते हैं, तो सबसे अधिक लाभदायक होगा।

पिरामिड स्लॉट मशीनें बजाना काफी सरल है, आपको केवल आवश्यक संख्या में पंक्तियों का चयन करना होगा जो खेल चक्र में भाग लेंगे। कई भिन्नताएं हैं – 1 से 21 तक। अगला कदम आपकी शर्त पर फैसला करना है। आपके द्वारा आवश्यक गेम पैरामीटर सेट करने के बाद, आप स्लॉट का रोटेशन शुरू कर सकते हैं, जिसमें 5 रील होते हैं। एक विजेता संयोजन के परिणामस्वरूप, आपको न केवल जीतने की संतुष्टि मिलती है, बल्कि खेल और आपके मुनाफे से और भी अधिक उत्साह मिलता है।

प्रतीक और बोनस

एज़्टेक गोल्ड में निम्नलिखित मुख्य, सबसे आम प्रतीक हैं: एज़्टेक जनजाति की एक लड़की, राष्ट्रीय एज़्टेक हेडड्रेस में एक लड़का, एक सुनहरा ईगल, एक मेंढक, मक्का, एक टमाटर, एक कौगर, एक लामा और एक सुनहरा ड्रैगन का सिर। सबसे लाभदायक संयोजन जो गिर सकता है वह 5 ड्रैगन हेड प्रतीक हैं जो किसी एक पेलाइन पर दिखाई देते हैं। इस मशीन पर शेष भुगतान दो समान रूप से गिराए गए प्रतीकों से प्राप्त किया जा सकता है, जो खेल के मैदान पर एक दूसरे के बगल में होंगे। ऐसा खाता पहली रील से संभव है, जो बाईं ओर स्थित है। यदि एक ही पंक्ति में 3 या अधिक मैच हैं तो शेष मैच जीत माने जाते हैं।
इसके अलावा खेल में बोनस चित्र भी हैं, जैसे: एक सुनहरा मुखौटा, एक पिरामिड, एक स्फिंक्स पक्षी।खेल के दौरान प्राप्त ये प्रतीक अतिरिक्त लाभ और बोनस लाते हैं, साथ ही विभिन्न संयोजन बनाते हैं। गिरा हुआ पिरामिड सबसे अच्छा बोनस माना जाता है, यह 3, 4, 5 रीलों पर गिर जाता है। यदि तीन पिरामिड गिर जाते हैं, तो खिलाड़ी एक बहुत ही रोचक और लाभदायक बोनस स्तर पर चला जाता है। यदि एक स्फिंक्स उतरता है, तो इसका मतलब बिखराव है, और यह रीलों पर उतरने वाले प्रतीकों की संख्या के आधार पर भुगतान करेगा। यदि वांछित हो तो एक पक्षी को दूसरे जंगली प्रतीक से बदला जा सकता है। बदले में, गिरा हुआ सुनहरा मुखौटा आपको किसी भी लापता प्रतीक को बदलने में मदद करेगा ताकि आप अधिक लाभदायक संयोजन बना सकें।

खेल एज़्टेक गोल्ड में बोनस

यदि खिलाड़ी के पास पिरामिड पिरामिड बोनस स्लॉट मशीन में बोनस गेम है, तो उसे हीरा खोजने की आवश्यकता होगी। इस खेल में तीन प्रयास हैं। यदि आपके कार्य सही हैं, तो आपको अतिरिक्त लाभ प्राप्त होगा। जब खिलाड़ी पहले राउंड को पास कर लेता है, तो गेम उसे डायमंड बोनस नामक एक दूसरे स्तर की पेशकश करेगा, जिसमें आपको पहले से ही छिपे हुए एज़्टेक सोने को खोजने के लिए कोशिकाओं को खोलना होगा। यदि खिलाड़ी को गोल्डन ड्रैगन मिल जाता है, तो उसे सबसे बड़ी जीत मिलेगी। लेकिन अगर कोई सांप अचानक आ जाता है, तो, इसके विपरीत, बोनस गेम समाप्त हो जाएगा, और बोनस राउंड में बोनस और जीत प्राप्त करने का मौका भाग्य के अगले क्षण तक गायब हो जाएगा।